तेज रफ्तार वाहन की कहर और बढ़ते प्रदूषण की समस्या से त्राहिमाम कर रही कांड्रा गौशाला सिंदरी की जनता

झरिया सिन्दरी मुख्य सड़क पर कांड्रा बैंक ऑफ इंडिया के समीप तेज रफ्तार में एसआर रेलवे साइडिंग मार्शलिंग यार्ड से बलियापुर की ओर जा रही हाइवा संख्या जेएच10 सीआर3937 ने मोटर साईकिल संख्या जेएच11वाई 1602 पर सवार भोला यादव को रौद्र दिया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो हो गया। जिसे चासनाला सीएचसी में प्राथमिक उपचार कराने के बाद एस एन एम एम सी एच धनबाद रेफर किया गया है। जहाँ घायल की स्थिति चिन्ता जनक बतायी जा रही है।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि एस आर रेलवे साइडिंग में कार्यरत भोला यादव अपने मोटर साईकिल से कांड्रा बाजार से खाने पीने का समान लेकर घर जा रहा था। तभी एस आर रेलवे साइडिंग से कोयला लोड लेकर बलियापुर की ओर तेज रफ्तार में जा रही हाइवा ने सीधी टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर गया। और हाइवा के चपेट में आने से उसका दोनों हाथ कमर बुरी तरह कुचल गया है। घटना की सूचना मिलने पर गोशाला ओपी पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर दोनों वाहन को जब्त कर लिया है।

बताते है कि एस आर रेलवे साइडिंग से प्रतिदिन सैकडों भारी वाहन कोयला लोड लेकर तेज रफ्तार से चलती है। और सड़क पर फैल रही भारी प्रदूषण के कारण सड़क दिखाई नहीं देता है। बताते है कि हाइवा भी उक्त एस आर रेलवे साइडिंग से कोयला लोड लेकर बलियापुर गोबिंदपुर के लिए जाती है। जबकि घायल भोला यादव रामगढ़ का रहने वाला है और वर्तमान में कांड्रा चक चिताही में भाड़े की क्वाटर में रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *