धनबाद लोकसभा चुनाव: कांग्रेस जिला सोशल मीडिया सम्मन्यवक समिति की हुई प्रथम बैठक संपन्न।

प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया समन्यवयक समिति चेयरमैन गजेंद्र सिंह ने जिला संयोजक ओम शर्मा सहित पांच सह संयोजक का किया मनोनयन।

धनबाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष संतोष सिंह ने जिला सोशल मीडिया समन्यवयक समिति को किया सम्मानित।

विपक्ष कांग्रेस को कमजोर समझने का ना करें प्रयास -सबकी सोंच जहां खत्म हम वहां से होंगे शुरू: संतोष सिंह

हमें छेड़ने का प्रयास ना करें विपक्ष -ऐसे खुलासे होंगे कि मुंह छुपाने की नहीं मिलेगी जगह: ओम शर्मा

धनबाद/झारखंड: आज 31 मार्च 2024 को धनबाद हाउसिंग कालोनी कांग्रेस कार्यालय में जिला सोशल मीडिया समन्यवयक समिति की पहली बैठक हुई संपन्न। बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में धनबाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष संतोष सिंह हुए उपस्थित। जिलाध्यक्ष का फुल मालाओं से हुआ भब्य स्वागत।

बैठक में कांग्रेस जिलाध्यक्ष संतोष सिंह ने कहा कि केंद्रीय कांग्रेस के र्निदेशानुसार पूरे देश में सोशल मीडिया समन्यवयक समिति का विस्तार हुआ हैं। जिसमें झारखंड प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया समन्यवयक समिति के चेयरमैन गजेंद्र सिंह द्वारा ओम शर्मा को धनबाद जिला संयोजक, सह संयोजक अनील सिंह, पप्पू सिंह, संतोष ठाकुर, मो. अशद कलीम, राजेश राम को मनोनीत किया गया हैं।

जिलाध्यक्ष संतोष सिंह ने कहा कि मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि ये पूरी टीम कांग्रेस की विचारधारा को जन -जन तक पहूचाएंगी और लोकतंत्र की हत्या करने वाली मोदी सरकार को करारा जवाब देगी। कांग्रेस परिवार और मेरी तरफ से पूरी टीम को बहुत -बहुत बधाई और ढेर सारी शुभकामनाएं।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष हमारी कोई भी कांग्रेसी टीम को गलती से भी कमजोर समझने का प्रयास भी ना करें, सबकी सोंच जहां खत्म होगी हम वहां से शुरू होंगे। बहुत जल्द हमारा कांग्रेस प्रत्याशी धनबाद की आम जनता के सामने होगा! फिर शुरू होगी आर -पार की चुनावी लड़ाई।

नवमनोनित जिला सोशल मीडिया समन्यवयक समिति के संयोजक ओम शर्मा सहित पूरी टीम ने एक स्वर में कहा कि हमारा मुंह खुलवाने का प्रयास ना करें विपक्ष! 30 वर्षों से धनबाद की आम जनता को बिकास के नाम पर बरगलाने वाली भाजपा होश में रहें! ऐसे -ऐसे खुलासे होंगे की मुंह छुपाने की जगह नहीं मिलेगी! बस समय का इंतजार करें!

बताते चलें कि धनबाद वासियों कों बिकास के नाम पर जितनी यातनाएं यहां के जन प्रतिनिधियों ने दी हैं, उसके हिसाब का वक्त आ गया हैं। इस लोकसभा चुनाव में पैसा और ब्यक्तित्व की लड़ाई हैं। अब जनता तय करेगी कि उसे अपराधी जन प्रतिनिधि चाहिए या स्वच्छ छवि का ब्यक्तित्व?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *