बारिश से सिंदरी झरिया सड़क धंसी,रफ्तार हुई धीमी, सड़क और टूटी पुलिया निमार्ण की मरम्मत की उठी मांग


कोयलांचल में हो रही तेज बारिश के कारण नवनिर्मित सॉफ्टवेयर पार्क समीप सिंदरी झरिया मुख्य मार्ग में सड़क धंसने से बड़ा हादसा टल गया। सुरक्षा की दृष्टि से स्थानीय लोगो ने बड़े वाहनों का आवागमन और राहगीरों के आवागमन में दिक्कत नही हो किनारे में मिट्टी से ढेर लगा दिया है ताकी कोई भी वाहन पुलिया में गिरे नही।

मोनू गिरी ने बताया की देर रात से कोयलांचल में जोरदार बारिश हो रही थी सड़क का एक हिस्सा और पुलिया धंस जाने से मार्ग अवरुद्ध हो गया था, बाद में धीरे धीरे सड़क किनारे होकर सावधानी से वाहन गुजर रहे हैं ।

संबधित विभाग को झरिया सिंदरी मुख्य मार्ग के सभी टूटे पुलिया,नाला, सड़क मार्ग पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए ताकि बाहर दुसरे प्रदेश, जिले से कोयलांचल में आने वाले राहगीरों के साथ कोई बड़ी घटना न घटे, स्थानीय लोगो को गड्ढा, टूटी पुलिया , जर्जर सड़क की जानकारी होती हैं पर बाहर से आने वाले को वाहन चलाने में बहुत दिक्कत होती हैं ।

स्थानीय लोगो ने बताया कि प्लांट खुलने के बाद से ट्रांसपोर्टिंग और अवैध कोयला कारोबार में शामिल बड़े बड़े वजनदार वाहनों का परिचालन में बढ़ोतरी हुई हैं पर सड़क ज्यों के त्यों हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *