भ्रष्टाचार देखना हैं तो सुदामडीह आइए , गरबड़ी की शिकायत

सड़क निर्माण में भ्रष्ट्राचार देखना हैं तो सुदामडीह आइए,घटिया निर्माण कार्य हो रहा ,चोरी का बालू का उपयोग, देश रक्षक विचार मंच ने किया गरबड़ी की शिकायत

राज्य के मुखिया हेमंत सोरेन लगातार उच्चस्तरीय बैठक कर सड़क निर्माण कार्य में अनियमितता बरतें जाने पर ठेकेदार और इंजीनियर पर कारवाई की बात कर रहे हैं वही धनबाद जिले के झरिया विधानसभा के सुदामडीह रिवर साइड बीसीसीएल कालोनी में हो रहे सड़क निर्माण कार्य में लूट की सारी हदें पार कर गई हैं। एक ओर जहां पिछले कई दिनों से हो रही मूसलधार वारिस से लोगो का घर से निकलना मुश्किल हो गया है वही इसका नाजायज फायदा उठाते हुए सुदामडीह में भारी गड़बड़ी कर सड़क की ढलाई किये जाने से देश रक्षक विचार मंच ने संबधित अधिकारियों को शिकायत किया है।

निर्माण कार्य स्थल पर सम्बंधित अभियंता उपस्थित नहीं रहते हैं । चोरी का मिट्टीयुक्त बालू से ढलाई कर दिया गया है।प्राक्कलन के अनुपात मोटाई भी नही ढाला गया है। घटिया सीमेंट और दामोदर नदी से अवैध खनन कर चोरी का बालू अवैध स्टॉकिस्ट से खरीदकर का उपयोग किया जा रहा हैं ।

जनता श्रमिक संघ नेता राजकुमार सिंह ने बताया कि सड़क निर्माण में भारी अनियमितता बरती जा रही है और विभाग से आरटीआई आवेदन कर इसकी पूर्ण जानकारी लूंगा और संबधित अधिकारियों को निर्माण कार्य में हो रहे अनियमितता बरतने की शिकायत करुंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *