जिला पुलिस मुख्यालय में वरीय पुलिस अधीक्षक एच पी जनार्दनन ने जिले के सभी नव पदस्थापित सभी पुलिस उपाक्षीक्षक/ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ समीक्षा बैठक की।

जिला पुलिस मुख्यालय में वरीय पुलिस अधीक्षक एच पी जनार्दनन ने जिले के सभी नव पदस्थापित सभी पुलिस उपाक्षीक्षक/ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ समीक्षा बैठक आयोजित कर आमजन के साथ पुलिस के सम्पर्क, सीधा संवाद व मित्रवत व्यव्हार को बढ़ाने पर जोर दिया। इसके अतिरिक्त वरीय पुलिस अधीक्षक ने सभी DSP/SDPO को प्रत्येक सप्ताह में दो बार जनता दरबार आयोजित कर आमजन की समस्याओं को तत्काल निष्पादित करने को निदेशित किया।

इसके अतिरिक्त प्रत्येक थाना/ओपी में लंबित काण्डों की समीक्षा कर त्वरित निष्पादन करने का निदेश भी दिया गया। सभी DSP/SDPO थाना स्तर पर गठित जनसहयोग समिति की बैठक में शामिल होकर समिति के सुझावों पर आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे। क्षेत्र में पुलिस की गश्ती बढ़ाने के साथ आदतन अपराधियों पर कड़ी निगरानी रखने का निर्देश भी दिया गया। इसके अतिरिक्त सभी पदाधिकारियों को आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने हेतु सभी मतदान केंद्रों/भवनों का भौतिक सत्यापन करने को निदेशित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *