टुंडी कमलपुर जंगल के ग्राम रक्षा दल के उबी टुड्डू को अवैध तस्कर पिक अप भैन की चपेट में आने से मौके पर ही हुई मृत्यु

डीएसपी एवं थाना प्रभारी के सकारात्मक 6 घंटे की अथक प्रयास से जाम हटाया गया।।
टुंडी – बरवाअड्डा भाया ओझाडीह – कटनिया मुख्य पथ दक्षिणी टुंडी प्रखण्ड क्षेत्र के बेंगनरिया पंचायत अंतर्गत बसहा- पोखरिया के समीप अज्ञात पिक अप भैन की चपेट में आने पर टुंडी पुलिस के ग्राम रक्षा दल के उबी टुड्डू नामक एक सदस्य जो कमलपुर के रहनेवाले थे , उनकी मौत हो गई।
मृतक उबी टुड्डू अपने पीछे पत्नी के अलावा एक पुत्री अनिता टुड्डू एवं एक पुत्र को छोड़कर सदा के लिए चलें गये।।
लाश के पोस्टमार्टम से आने के उपरान्त क्षुब्ध ग्रामीणों ने गोविन्दपुर – टुंडी – गिरिडीह मुख्य पथ कमलपुर जंगल के समक्ष लाश को बीचों-बीच मुख्य मार्ग पर रखकर सड़क को अवरूद्ध कर दिया।
सड़क जाम कर रहें लोगों को धनबाद मुख्यालय – 2 के आरक्षी उपाधीक्षक संदीप कुमार गुप्ता एवं टुंडी पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी असीम कमल टोपनो पुरे दल बल के साथ जामस्थल पर लोगों को समझाने के प्रयास की बात को लेकर क्षुब्ध ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी किया।
हालांकि 6 घंटे के अथक प्रयास के फलस्वरूप सड़क जाम हटा।
डीएसपी संदीप कुमार कुमार के अनुसार मृतक के परिजनों को सरकारी प्रावधान के अनुसार उचित मुआवजा दिया जाएगा।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताते चलें की विगत
रविवार की रात्री लगभग 10 बजें
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक पिक अप भैन में कोई अवैध सामान लेकर जा रहा है पुलिस ने कमलपुर में लगें ग्राम रक्षा दल के सदस्यों को तुरन्त बसहा के पास पहुंचकर गाड़ी को रोकने को कहा ,जबकि टुंडी पुलिस भी दुसरी तरफ से पहूंच रही हैं,सूचना के पश्चात दो बाइक पर सवार होकर बसहा के पास पहुंच गए और वाहन को रोकने के प्रयास में उक्त युवक चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *