ठंड के मौसम में ढुलू अमितेश के एक दूसरे पर कोयला लूट में बड़ा साठगांठ सहित अन्य आरोप ने बढ़ाया कोयलांचल का राजनितिक तापमान

झामुमो केंद्रीय सदस्य अमितेश सहाय ने विधायक ढुल्लू महतो के आरोपों पर किया पलटवार

जिले का सबसे बड़ा दुर्दांत अपराधी बांट रहा चरित्र प्रमाण पत्र -करा सकता है मेरी हत्या: अमितेश सहाय

झामुमो कार्यकारिणी केंद्रीय सदस्य अमितेश सहाय ने विधायक ढुल्लू महतो द्वारा लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि जिले का सबसे बड़ा दुर्दांत अपराधी, जिसपर करीब चार दर्जन आपराधिक मामले दर्ज है, उसके बेफिजूल बयानबाजी को तबज्जो देना समय की बर्बादी है। जिस पर कई मामलों में न्यायालय में ट्रायल चल रहा है। जो बहुत सारे मामलो मे न्यायलय से सजायफ़्ता है और लंबित मामले मे पुनःधनबाद मंडल कारा जाने वाला हो इसी सच्चाई ने उसे बौखला दिया है।

अमितेश सहाय ने कहा कि सभी आम जनता को मालूम है कि अपराध के अंतर्गत आने वाले सारे कुकर्म की धारा उसके ऊपर लग चुकी है। जिस रामराज मंदिर को उसने खुद बनवाया है, उसी में विराजमान प्रभु श्री राम की मूर्ति छू कर लाइव वीडियो के माध्यम से बता दें कि कितनी बार मुसीबत मे मेरे कार्यलय/ आवास पर सहयोग प्राप्त करने के लिए आया और ये बात मेरी झूठ निकली तो मैं ज़िला छोड़ दूँगा।
कहा की धनबाद की जनता को मालूम है कि रघुवर दास की सरकार में बाघमारा और कोयलांचल में उसका एकछत्र राज था और उसने करोड़ों की कोयला, लोहा, चोरी कर अपराध किया और ग़रीब मजदूरों का शोषण कर उसका पैसा हड़प लिया। जब हेमंत सोरेन की सरकार में राज खत्म हो गया, जिसके कारण ऊल जुलूल बयानबाज़ी कर रहा है! इससे बड़े हास्यास्पद और क्या हो सकता है कि एक दुर्दांत सजायफ़्ता अब चरित्रप्रमाण पत्र बांट रहा है। यदि उसे खुद के माननीय होने का गुमान है तो उसे पता होना चाहिए कि देश के कितने माननीय आपराधिक मामलों में जेल की सजा भुगत रहे हैं या भुगत कर निपट गए हैं। मुझे अंदेशा है ये व्यक्ति अपने गुर्गों से मेरी हत्या भी करवा सकता है। मैं दावे के साथ कह सकता हू कि वर्ष 2024 मे बाघमारा की जनता उसे माननीय भी नहीं रहने देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *