दिनहाटा में केंद्र व बंगाल के मंत्री भिड़े, एसडीपीओ का सिर फटा, तृणमूल का आज 24 घंटे का बंद

कूचबिहार : उत्तर बंगाल के कूचबिहार के दिनहाटा में मंगलवार की शाम केंद्र और राज्य के दो मंत्री आपस में भिड़ गये और पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. इस घटना में परिस्थिति इतनी अनियंत्रित हो गयी कि माहौल को शांत कराने के लिए पहुंचे दिनहाटा के एसडीपीओ का सिर फट गया.

तृणमूल ने बुलाया 24 घंटे का दिनहाटा बंद

इस घटना के विरोध में तृणमूल ने बुधवार को 24 घंटे की हड़ताल का आह्वान किया है. मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की शाम को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री प्रचार के बाद दिनहाटा के चौपटी इलाके से गुजर रहे थे. उसी समय उस क्षेत्र में अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता उत्तर बंगाल विकास मंत्री उदयन गुहा का जन्मदिन मना रहे थे. कथित तौर पर केंद्रीय मंत्री का काफिला उस दौरान भीड़ में फंस गया. केंद्रीय राज्य मंत्री के गार्डों ने कथित तौर पर भीड़ हटाने के नाम पर कुछ तृणमूल कार्यकर्ताओं की पिटाई कर दी. इसके बाद पूरा इलाके में हड़कंप मच गया.

इस बीच, राज्य के उत्तर बंगाल विकास मंत्री उदयन गुहा और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री व सांसद निशीथ प्रमाणिक के समर्थकों के बीच कथित तौर पर हाथापाई भी हुई. जानकारी के मुताबिक, इस घटना में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हुए हैं. इस दौरान स्थिति को नियंत्रित कर रहे दिनहाटा के एसडीपीओ का सिर में गहरी चोट लगी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *