मानवाधिकार की टीम झरिया थाना पहुंच कर राजेंद्र शर्मा के उपर हुए जानलेवा हमले का किया जांच एवं अभियुक्तों को शीघ्र गिरफ्तार करने के लिए कहा गया हैं।

विदित हो कि पूर्व में झरिया मानवाद के निवासी राजेन्द्र शर्मा के उपर वहीं के रहने वाले छः लोगों के द्वारा लोहे के रोड एवं भुजाली से जानलेवा हमला कर एक हाथ एवं एक पैर तोड दिया था एवं भुजाली से चेहरे पर वार कर माथे के लीलार को कांट-छांट दिया था। ज़ख्मी हालत में उन्हें एसएनएमएमसीएच अस्प्ताल भर्ती किया गया था। जानकारी होने पर मानवाधिकार की टीम अस्पताल पहुंच कर घायल राजेन्द्र शर्मा का ब्यान दर्ज कर उन्हें संतावना दी गई थी कि इस दुःख की घड़ी में मानवाधिकार संगठन आपके साथ हैं एवं सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार करा कर सजा दिलाएगी।
उक्त मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए संगठन के अध्यक्ष सज्जन शर्मा झरिया थाना प्रभारी को फोन करके कहा था कि काण्ड के अभियुक्तों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाय, जिसके आलोक में थाना प्रभारी ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार भी कर लिया हैं।
बाकी के अभियुक्तों का गिरफ्तारी नहीं करने एवं केश के कार्रवाई में ढीलाई वरतने के कारण मानवाधिकार सुरक्षा संगठन के अध्यक्ष सज्जन शर्मा के नेतृत्व में 4 सदस्यीय टीम गठित कर जिनमें संगठन के राज्य प्रतिनिधि बिनोद प्रसाद , राज्य उप प्रभारी राजीव कुमार , स्टेट मोटीभेटर शलेन्द्र कुमार के संयुक्त टीम द्वारा झरिया थाना पहुंच कर उपरोक्त मामले की जांच की गई। जांच के दौरान टीम के द्वारा थाना प्रभारी को स्पष्ट रूप से कहा गया है कि काण्ड में शामिल सभी अभियुक्तों को अति शीघ्र गिरफ्तार किया जाय एवं इसकी सूचना मानवाधिकार के कार्यालय में भेजी जाय, जिस पर थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया है कि सभी अभियुक्तों को शीघ्र गिरफ्तार कर लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *