जनता मजदूर संघ का सेल टासरा मेगा ओपन कास्ट प्रॉजेक्ट में प्रथम प्रवेश

सेल के टासरा ओपन कास्ट प्रोजेक्ट में स्थानीय रैयतों के पुनर्वास और रोजगार की लड़ाई लड़ेगा जनता मजदूर संघ कुंती गुट


सेल के टासरा प्रोजेक्ट मे रैयतों के पुनर्वास रोजगार की लड़ाई में जनता मजदूर संघ ने संघर्ष के लिए बिगुल फूंक दिया और टासरा आऊटसोर्सिंग प्रॉजेक्ट की राजनीति में प्रथम प्रवेश के साथ शानदार एंट्री मार दी हैं । सिंदरी स्तिथ आर्य समाज मंदिर परिसर में आयोजित जनता मजदूर संघ मिलन समारोह में जनता मजदूर संघ के केन्द्रीय सदस्य सह सिंदरी शाखा अध्यक्ष सिद्धार्थ गौतम ने कहा कि सेल चासनाला प्रबंधन के दमनकारी नीतियों को लेकर टासरा के ग्रामीण पीड़ित है। वर्षो से ये ग्रामीण रैयत एकमुश्त जमीन अधिग्रहण स्थायी पुनर्वास रोजगार की मांग कर रहे है। सेल चासनाला प्रबंधन इन रैयत ग्रामीणों को लंबे समय से सब्जबाग दिखला रहा है और स्थानीय पुलिस के सहयोग से इन रैयत ग्रामीणों पर झूठे मुकदमा कर इनको भयभीत करता रहा है।


सिद्धार्थ गौतम ने कहा कि यहां के रैयत ग्रामीण काफी निराश थे। कहा कि धनबाद कोयलांचल में चार दशक से अधिक समय से जमसं मजदूरों एवं विस्थापितों को न्याय दिलाने का काम करते आ रही है।


टासरा के ग्रामीण बिरजू सिंह ,अमित सिंह, दीपक सिंह ने सिद्धार्थ गौतम के समारोह स्थल पर पहुंचते ही फूलों का गुलदस्ता भेंटकर स्वागत किया। बिरजू सिंह ने मिलन समारोह में टासरा के रैयतों की व्यथा सुनाई और सेल प्रबंधन के दमनकारी नीतियों पर प्रकाश डाला।


मौके पर रमेश सिंह ,रोहित सिंह , नयन सिंह , शंकर सिंह, कन्हाई सिंह, कर्णेश सिंह,अमित सिंह, अभय सिंह, धनराज सिंह, विकाश सिंह,उत्तम सहिस ,विजय मंडल, अरविंद , विजय सिंह, डब्लू सिंह मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *