उप विकास आयुक्त ने की कार्मिक कोषांग की समीक्षा

त्रुटि रहित डाटाबेस तैयार करने का दिया निर्देश

उप विकास आयुक्त श्री सादात अनवर ने आज कार्मिक कोषांग की समीक्षा की।

इसमें उन्होंने विगत दिनों डाटा एंट्री में मिली गलतियां में किए गए सुधार के प्रगति की समीक्षा की। वैसे कर्मी जिन्हें प्रीसाइडिंग में जाना था परंतु वे पोलिंग ऑफिसर 1 वन या पोलिंग ऑफिसर 2 हो गए थे, उसमें सुधार किया गया। साथ ही वैसे कर्मी जिनके फोन नंबर डाटा एंट्री में नहीं थे उनके अपडेट की समीक्षा की।

उप विकास आयुक्त ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 को अच्छे से संपन्न कराने के लिए सभी कर्मियों का त्रुटि रहित डाटाबेस तैयार करना है। साथ ही कहा कि जिन विभागों ने अब तक अपने कर्मियों का पूरा डेटाबेस कार्मिक कोषांग को उपलब्ध नहीं कराया है वे आज संध्या 5:00 बजे तक उपलब्ध करा दे। अन्यथा विभाग के कंट्रोलिंग पदाधिकारी पर रिप्रेजेंटेशन ऑफ दी पीपल एक्ट 1951 के तहत कार्रवाई की जाएगी।

उप विकास आयुक्त ने बताया कि शनिवार को दोपहर 3:00 बजे न्यू टाउन हॉल में उपायुक्त एवं वरीय पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट, सेक्टर पुलिस पदाधिकारी की ब्रीफिंग की जाएगी। बैठक की सूचना सभी सेक्टर पदाधिकारी, सेक्टर पुलिस पदाधिकारी तथा रिजर्व सेक्टर पदाधिकारी को फोन से देने का निर्देश दिया।

बैठक में उप विकास आयुक्त श्री सादात अनवर, एलआरडीसी श्री संतोष गुप्ता, जिला भू-अर्जन पदाधिकारी श्री राम नारायण खलको, जिला शिक्षा अधीक्षक, जिला शिक्षा पदाधिकारी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *