झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता शमशेर आलम ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा यह तस्वीर माडा और नगर निगम के आला अधिकारी के गाल मे तमाचा है।

एक तरफ माडा एंव नगर निगम के प्रशासक जनता-जनार्दन को कह रहे है भारी बारिश के कारण दामोदर नदी की जल अस्तर बढ जाने से पानी सप्लाई की मोटर पानी मे डुबा हुआ है जिस कारण पानी की सप्लाई प्रभावित हुआ है इस कारण झरिया क्षेत्र की जनता-जनार्दन करीब एक सप्ताह से पानी के लिए त्राहिमाम कर रहा है।
जब की इस प्रकार के सैकड़ो वाहन मे एक से दो हजार का टंकी के साथ पानी का मोटर लगाकर क्षेत्र मे पानी हजार रुपए से दो हजार रुपए रेट वाहन से बेचा जा रहा है।
पता लगाने पर यह मालूम चला की माडा एंव निगम के अधिकारी कर्मचारी के मिलीभगत से दामोदर जामाडोबा पम्प हाउस से ऐसे सैकड़ो वाहन से पानी भरकर क्षेत्र की मजबूत जनता-जनार्दन के बीच पानी बेचा जा रहा है और जनता मजबूरी मे पानी खरीद रहे है।
अब सवाल यह है जब सप्लाई की पम्प पानी मे डुबा हुआ है तो फिर अवैध पानी रूपी वाहन को पम्प हाउस या अवैध बोरिंग से पानी कैसे प्राप्त हो रहा है।
इस ओर जिला प्रशासन को अविलंब संज्ञान लेकर पानी माफियाओ, ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए वैसे अधिकारी कर्मचारी पर सख्त से सख्त कारवाई की जरूरत है क्यो की इस प्रकार का बहाना बनाकर अधिकारी कर्मचारी पोकेट गर्म कर रहे है ओर क्षेत्र की मजबूर जनता-जनार्दन की पोकेट काट रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *