लोदना एरिया 10 के सुरक्षा पर उठे सवाल,दो लोगो की मौत

घटना के बाद बीसीसीएल लोदना एरिया 10 के आउटसोर्सिग प्रोजेक्ट में सुरक्षा पर उठे सवाल बीसीसीएल लोदना क्षेत्र में दो लोगों की मौत के बाद जबर्दस्त तनाव पुलिस पहुंची,सुरक्षा पर उठे सवाल लोदना । बीसीसीएल लोदना एरिया नंबर 10 की कुजामा में चल रही एटी देवप्रभा आउटसोर्सिंग में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। घटना के बाद लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। गुस्साए लोगों ने वाहनों के ऊपर पथराव किया है। वाहन के शीशे तोड़ दिए गए। स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुई।

बीसीसीएल की लोदना एरिया नंबर 10 में संचालित आउटसोर्सिंग कंपनी एटी देवप्रभा में एक होलपैक वाहन की चपेट में आने से कैंपर वाहन (छोटा वाहन) में सवार दो कर्मियों की मौत हो गई है। मृतक कर्मियों की पहचान कैम्पर ड्राइवर जया चौहान व इंचार्ज राजा कुमार के रूप में हुई है. इस हादसे में कैंपर वाहन के परखच्चे उड़ गए हैं।

आउटसोर्सिंग इंचार्ज राजा कुमार कैंपर वाहन के ड्राइवर के साथ कार्य का निरीक्षण के लिए निकले थे। निरीक्षण के दौरान पीछे से एक होलपेक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद कैंपर वाहन के परखच्चे उड़ गए। दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. दोनों के शव कैंपर वाहन में घंटों तक बुरी तरह फंसे रहे। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। आउटसोर्सिंग प्रबंधन के खिलाफ लोग काफी आक्रोशित नजर आ रहे हैं। आक्रोशित लोगों ने होल पैक वाहन के ऊपर जमकर पथराव किया है।

पथराव के कारण हॉलपेक के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए हैं। लोगों के आक्रोश को देख मौके पर फिलहाल कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचे हैं। पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू करने में जुटी है। देश रक्षक विचार मंच के धनबाद जिलाध्यक्ष अमित कुमार ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं और मृतक के परिजनो को उचित मुवाजा और रोजगार देने की मांग की हैं ।घटना के बाद बीसीसीएल लोदना एरिया 10 के आउटसोर्सिग प्रोजेक्ट में सुरक्षा पर उठे सवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *